खबरेविदेश

बेटी को पत्नी बना पैदा किया बेटा फिर दोनों की हत्या कर खुद की भी ले ली जान !

इंग्लैंड (ईएमएस)। इंग्लैंड में उलझे हुए रिश्तों व मर्डर की रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहा एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, जो उसकी बेटी भी थी. अपनी पत्नी की हत्या के बाद उसने अपने 7 महीने के बेटे व खुद की जान भी ले ली. जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था.

इस शख्स का नाम स्टीवन प्लाड्ल बताया जा रहा है, जिसने अपनी पत्नी केटी प्लाड्ल, जो उसकी बेटी भी थी, उसकी हत्या कर दी. इसी के साथ स्टीवन ने केटी को गोद लेने वाले शख्स की भी गोली मार कर हत्या कर दी. केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति का शव एक पिकअप ट्रक में पाया गया, जबकि स्टीवन-केटी के बेटे की लाश घर से मिली.

एफबीआई के पूर्व चीफ का आरोप , वाइट हाउस को माफिया बॉस की तरह चला रहे ट्रंप

दरअसल स्टीवन प्लाड्ल केटी प्लाड्ल की मां का पति था. उसने उस वक्त बेटी रही केटी प्लाड्ल से संबंध बनाए और केटी के गर्भवती होने पर उसकी मां से तलाक लिया. स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट (सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने) के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था. केटी प्लाड्ल जब बच्ची थी, तब उसे दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन 18 साल की होने पर वो अपने असली मां-बाप के संपर्क में रहने का फैसला किया.

जब केटी अपनी मां और स्टीवन के साथ रहने आई, तो स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे थे. केटी के गर्भवती होने पर स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां मानें. ये जानकारी कोर्ट के दस्तावेज से मिली है.

स्टीवन प्लाड्ल की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उसके बेटे ने उसे कॉल किया था, उस दौरान वो काफी तनाव में था. इसलिए प्लाड्ल की मां ने पुलिस से अपने पोते की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई. स्टीवन प्लाड्व की मां ने कहा, ‘उसने मुझे पुलिस को फोन करने के लिए कहा था.’ पुलिस ने घर से बच्चे का शव निकाला, लेकिन बच्चे को कैसे मारा गया, इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Related Articles

Back to top button
Close