खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बोईसर – हॉस्पिटल के मैनेजर और कर्मीयों के साथ बीजेपी नेता ने की मारपीट, डॉक्टर और कर्मीयों ने किया हड़ताल || मामला हुवा दर्ज || अस्पताल में 34 कोरोना मरीज का चल रहा है इलाज

पालघर : पालघर जिला के बोईसर तरापुर एमआईडीसी में स्थित तुंगा हॉस्पिटल में मरीज के बील को लेकर स्थानिक बीजेपी नेता प्रशांत संखे द्वारा अस्पताल के मैनेजर संतोष शेट्टी के साथ मारपीट और कर्मियों के साथ गाली गलौज करने का मामला सामने आया है.इस घटना के बाद हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर, नर्स और हड़ताल पर उतर गए, और बोईसर पुलिस स्टेशन पहुंच कर उन्हों ने कहा की जब तक पुलिस मारपीट और गाली गलौज करने वालो पर कार्रवाई नहीं करती है तब तक हम काम पर नही लौटेंगे. इस हॉस्पिटल में 34 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है.

देखे विडियो …..

वही मामले को तुल पकड़ता देख जिला के शीर्ष अधिकारियों ने दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सभी कर्मीयों को वापस काम पर लौटने का अपील किया . जिसके बाद सभी लोग अपने काम पर वापस लौट गए. और देर शाम तक बोईसर पुलिस ने दोषियों के खिलाफ़ 353 समेत अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया .

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है की कुछ दिन पहले अशोक दादा माने नामक एक कोरोना मरीज को इलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसे अस्पताल ने करीब 86 हजार का बिल थमा दिया था.जिसमे मरीज के परिवार वालों ने 80 हजार भर दिया था और 6 हजार बाकी था. मरीज के परिवार वालों की शिकायत के बाद अपने कुछ समर्थको के साथ बील कम करवाने पहुंचे और बील कम नहीं होने पर बीजेपी नेता अपना आपा खो बैठे और अस्पताल के मैनेजर और कर्मियों के साथ मारपीट और गाली गलौज कर बैठे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close