Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज़ : दाऊद इब्राहिम की किसी भी समय हो सकती है मौत ? वेंटीलेटर पर ले रहा है अंतिम सांसे .

नई दिल्ली ( 28 अप्रैल ): अंडरवर्ल्ड सरगना व भारत का दुश्मन दाऊद इब्राहिम अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे गिन रहा है।मिडिया में छन छन कर आरही खबरो के मुताबिक दाऊद इब्राहिम के ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन फेल हो गया है और वह वेंटीलेटर पर हैं।

आरही खबरों के मुताबिक करीब 20 दिन पहले दाउद इब्राहिम को पैरालिसीस का अटैक आया था। इस अटैक के बाद दाउद के शरीर के दायें हिस्से ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था। अटैक के वक्त दाउद अपने क्लिफ्टन हाउस के घर में ही था।पैरालिसीस अटैक के बाद से ही छोटा शकील लगातार दाउद की सेवा में लगा है। 22 अप्रैल को दाऊद के ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन कराची में हुआ। पाकिस्तान के सबसे बड़े सर्जन ने यह ऑपरेशन किया था। लेकिन फिर भी ये ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया।

ऑपरेशन के फेल होने के बाद फिलहाल दाऊद वेंटीलेटर पर है। दाउद के वेंटीलेटर पर होने की खबर दाउद के मुंबई में रिश्तेदारों को मिलने के बाद से ही परिवारवाले बेचैन हैं। पाकमोडिया स्ट्रिट में रह रहे दाउद के भाई इकबाल कासकर के घर पर रिश्तेदारों का आनाजाना बढ़ गया है।

दाउद को जानने वाले उसके जिंदगी के लिये दुआ मांग रहें है और नमाज भी अदा की जा रही है। कई साल पहले ही कासकर परिवार ने मुंबई के चर्नी रोड स्थित बड़ा कब्रिस्तान दाउद को दफनाने के लिये बुक रखी है। इसी कब्रिस्तान में दाऊद के पिता को भी दफनाया गया था। परिवार के करीबियों के मानें तो अगर दाउद की मौत हो जाती हैं तो भी उसके पार्थिव शरीर को मुंबई में नहीं लाया जायेगा।हालांकि की अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है  जिसके कारण आरही इस खबर को लेकर असमंजस बना हुआ है .

यह भी पढ़े : 65 दिन से मुलुक आने को तरस रही है युवक की लाश ! सरकार के पास लाश लाने के लिए नहीं है समय ,मौत के बाद से मृतक के घर नहीं जला है चूल्हा.

Related Articles

Back to top button
Close