Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बड़ा हादसा : सांगली में ट्रक पलटने से 10 मजदूरों की मौत

मुंबई, 21 अक्टूबर : सांगली में तासगांव-कवठेमहाकाल मार्ग पर योगेवाडी गांव के समीप एक ट्रक के पलटी हो जाने से 10 मजदूरों की मौत हो गई है। मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है, क्योंकि ट्रक में 18 से 20 मजदूर सवार थे। एसटी की हड़ताल के चलते यह मजदूर ट्रक में बैठकर सफर कर रहे थे।

कर्नाटक से कुछ मजदूर सांगली में काम करने के लिए आ रहे थे। एसटी की हड़ताल के कारण मजदूरों को ट्रक में सफर करना पड़ रहा था। ट्रक में बैठकर मजदूर तासगांव-कवठेमहाकाल मार्ग से सांगली आ रहे थे कि योगेवाड़ी गांव के हादसा हो गया।
सोमवार रात से जारी एसटी कर्मचारियों की हड़ताल शनिवार की सुबह समाप्त हुई है और ये मजदूर शुक्रवार की रात को ही ट्रक में बैठकर सांगली की ओर आ रहे थे और रात में दो से तीन बजे के बीच यह हादसा हो गया। ट्रक में सवार जहां दस मजदूरों की मौत हो गई है, वहीं कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

29 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे ‘मन की बात’

घायलों को इलाज के लिए सांगली के मिरज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना जैसे ही मिरज पुलिस को मिली, वैसे ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए मिरज के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया और मृतकों के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close