Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

भाजपा को कैसे पता कि उन्हें किसने वोट नहीं दिया : सलमान खुर्शीद

नई दिल्ली, 22 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने केंद्रीय दूरसंचार मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता रविशंकर प्रसाद के मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते के बयान पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि उन्हें कैसे पता कि उन्हें और भाजपा को किसने वोट नहीं दिया।

सलमान खुर्शीद ने शनिवार को कहा, ‘हमें यह देखना चाहिए कि हमारे लिए कौन मतदान नहीं करता है और क्यों पता चलता है, और देखें कि क्या इसे संबोधित किया जा सकता है। पता नहीं कि ‘पवित्रता’ कहां से आती है।‘

खुर्शीद ने कहा, मुझे कोई कारण नहीं है कि किसी को क्यों महसूस करना चाहिए कि समाज का एक विशेष वर्ग उनके लिए वोट करने में असमर्थ है।‘

तमिलनाडु के किसानों ने दी चेतावनी , मांगे नहीं मानी तो पिएंगे पेशाब !

दरअसल कांग्रेस हमेशा से भाजपा पर ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाती रही है। रविशंकर प्रसाद इस बयान को उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

इससे पहले शुक्रवार को एक कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि वह जानते हैं कि मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते। इसके बावजूद बीजेपी उनका पूरा सम्‍मान करती है और पार्टी ने कभी उनको परेशान नहीं किया है या सताया नहीं है। उन्होंने कहा,’हम लोग भारत की विविधता का सम्‍मान करते हैं…पिछले काफी वक्‍त से हमारे खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आज लोगों के आशीर्वाद से हम लोग यहां हैं। 25 राज्‍यों में हमारा शासन है। 13 राज्‍यों में हमारे सीएम हैं। हम लोग देश पर शासन कर रहे हैं। लेकिन क्‍या हम लोगों ने किसी भी तरह का काम कर रहे किसी भी मुसलमान शख्‍स को परेशान किया? क्‍या हमने किसी भी मुसलमान को नौकरी से निकाला? हमें अच्‍छे से पता है कि हम लोगों को मुसलमान वोट नहीं देते लेकिन क्‍या हम उनको उचित सुविधा नहीं दे रहे हैं?

Related Articles

Back to top button
Close