उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

भाजपा ‎विधायक सेंगर नारको टेस्ट कराने को तैयार

– सीबीआई के अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी कहने से ‎किया इनकार

लखनऊ (ईएमएस)। उन्नाव गैंगरेप मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने नारको टेस्ट करवाए जाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को हां कह ‎दिया है।

हालांकि सीबीआई के अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि जल्द विधायक के वकील की तरफ से इसमें लिखित सहमति देने की औपचारिकता पूरी की जाएगी। सीबीआई दिल्ली के विशेष निदेशक ने अब तक जुटाए गए साक्ष्यों और जांच की समीक्षा की। वह बुधवार को नवल किशोर रोड स्थित मुख्यालय में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने जांच में लगी सभी टीमों से अब तक की प्रगति के बारे में जाना।

उधर विशेष निदेशक के आने से पहले सीबीआई की एक टीम विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह समेत पांच आरोपियों को उन्नाव ले गई। बुधवार दोपहर करीब एक बजे सीबीआई की टीम वज्र वाहन से पांचों आरोपियों को लेकर उन्नाव के लिए निकली। इस दौरान मीडियाकर्मियों और कैमरों को देखकर विधायक के भाई अतुल सिंह ने कहा कि मेरा भाई विधायक निर्दोष है। वैन के वहां से जाने तक वह इसी बात को दोहराता रहा। दोपहर करीब 3:30 बजे सीबीआई की टीम पांचों को लेकर माखी थाना पहुंची। वहां काफी देर तक टीम ने थाने से घटनाक्रम के बारे में अलग-अलग लोगों से जानकारी की और दस्तावेज खंगाले। तीन और चार अप्रैल की रात क्या घटनाक्रम हुआ, सारी बातों की जानकारी जुटाई।

Related Articles

Back to top button
Close