खबरेस्पोर्ट्स

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित.

मेलबोर्न/नई दिल्ली, 15 जनवरी = अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित कर दी गई है। आस्ट्रेलिया को भारत दौरे में 4 टेस्ट मैच खेलने हैं और भारत की स्पिनरों के लिए मददगार पिचों को ध्यान में रखते हुए टीम प्रबंधन ने स्पिनरों पर ज्यादा भरोसा जताया है। टीम में स्पिनर एश्टन एगर की वापसी हुई है जबकि लेग स्पिनर मिशेल स्वेप्शन इस दौरे से अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत करेंगे।

टीम में एगर और स्वेप्शन के अलावा नाथन लियोन तथा स्टीव ओ कीफ पहले से मौजूद हैं। टीम के शीर्ष क्रम में बल्लेबाज शान मार्श हैं जबकि आलराउंडर मिशेल बंधुओं की वापसी हुई है। टीम में आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को भी शामिल किया गया है। 16 सदस्यीय आस्ट्रेलिया टीम में जैक्सन बर्ड को जोश हैजलवुड तथा मिशेल स्टार्क के साथ तेज गेंदबाजों में शामिल किया गया है।

टीम इस प्रकार है:

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (उपकप्तान), एश्टन अग्रवाल, जैक्सन बर्ड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीफन ओकीफे, मैथ्यू रेंशाव, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सों और मैथ्यू वेड।

Related Articles

Back to top button
Close