Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

भारी सुरक्षा के बीच मुंबई में रिलीज हुई ‘पद्मावत’ , फिल्म देखने के बाद बोले दर्शक……

मुंबई, 25 जनवरी: भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म पद्मावत आज मुंबई सहित राज्य में ८ हजार सिनेमागृहों में प्रदर्शित हो गई है। किसी भी अनुचित घटना का सामना करने के लिए मुंबई में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। फिल्म के प्रदर्शन के बाद इस फिल्म के कलाकार खुश हैं, वहीं दर्शक भी इस फिल्म को देखकर विरोध को अनावश्यक बता रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के पोस्टर बैनर कहीं भी नहीं दिख रहे हैं। लेकिन फिल्म की ९० फीसदी से अधिक टिकट पहले ही एडवांस में बिक चुकी थी। इतना ही फिल्म का टिकट २ हजार रुपए रखा गया है। बता दें कि इस फिल्म का जोरदार विरोध करणी सेना ने करना शुरु कर दिया था। जिससे इस फिल्म को राजस्थान, मध्यप्रदेश, गोवा व गुजरात में मल्टिप्लेक्स मालिकों ने इस फिल्म को न दिखाने का निर्णय लिया है।

लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को हर तरह की पुलिस सुरक्षा दिए जाने की घोषणा की थी। इसे देखते हुए आज सुबह से ही मुंबई के हर सिनेमागृहों के आस-पास जबर्दस्त पहरा लगाया गया है। इसी तरह करणी सेना के कार्यकर्ता आज कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों में खुशी देखने को मिल रही है। दर्शक फिल्म को उम्दा फिल्म बता रहे हैं। दर्शकों का उत्साह देखते हुए लगता है निर्माता संजय लीला भंसाली की लागत बहुत जल्द वसूल हो जाने वाली है।  (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close