खबरे

भूमि में संजय की बेटी बनेगीं अदिति.

मुंबई, 18 जनवरी=  संजय दत्त की वापसी वाली ओमांग कुमार की फिल्म भूमि के लिए उनकी बेटी के किरदार को लेकर एक और फेरबदल हुआ है। अब तक चर्चा थी कि अजय देवगन की फिल्म शिवाय से लॉन्च हुई सायशा सैगल भूमि में संजय दत्त की बेटी के रोल में होंगी। अब इस फैसले में बदलाव हुआ है और खबर मिली है कि अदिति राव हैदरी को इस रोल के लिए चुना गया है।

भूमि की टीम की ओर से अधिकारिक तौर पर अदिति राव हैदरी के नाम की घोषणा की गई है। अदिति पहली बार संजय दत्त के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। 29 जनवरी से आगरा में भूमि की शूटिंग शुरु होनी है। टी सीरिज और संदीप सिंह द्वारा मिलकर बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन ओमांग कुमार कर रहे हैं। संजय दत्त की बेटी के रोल के लिए कई नामों की चर्चा रही। इन नामों में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा के नाम भी थे।

सबसे बड़ा तमाशा महेश भट्ट की बेटी आलिया के नाम पर हुआ, जिसने संजय की बेटी बनने के लिए कहानी सुनना भी गंवारा नहीं किया और इस ऑफर को अनदेखा कर दिया, जिससे संजय दत्त दुखी रहे। अभी तक ये तय नहीं है कि फिल्म में संजय दत्त की जोड़ीदार कौन होगी। वैसे ये कहानी बेटी और पिता के रिश्तों पर आधारित बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close