Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मंत्री मलिक की चुनौती ,एक साल के अंदर वानखेड़े को भेजेंगे जेल

एनसीबी अधिकारी के साथ ठनी, बॉलीवुड से फ़िरौती का आरोप

मुंबई – महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री व एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक (Maharashtra Minister and NCP leader Nawab Malik ) ने कहा है कि जब तक वे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) अधिकारी समीर वानखेड़े (NCB Zonal Director Sameer Wankhede, ) को जेल नहीं भिजवा देते, आराम से नहीं बैठेंगे. उन्होंने यह बात वह पिंपरी चिंचवड़ में आयोजित एक सभा में कही. मलिक ने वानखेड़े पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि जब कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां मालदीव और दुबई में थीं. उस दौरान वानखेड़े के परिवार के लोग भी इन जगहों पर गए थे.

अपने आरोप के सबूत के तौर पर मलिक ने वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े की एक फोटो को भी जारी किया है. उन्होंने पूछा है कि आखिर वानखेड़े का परिवार मालदीव और दुबई में क्या कर रहा था. मलिक ने वानखेड़े पर बॉलीवुड हस्तियों से वसूली का भी आरोप लगाया है. मलिक ने सीधी चुनौती दी है कि वह इस मामले में तब तक चुप नहीं रहेंगे जब तक वानखेड़े को जेल में नहीं डाला जाता. उन्होंने आरोप लगाया कि एनसीबी अधिकारी और बीजेपी नेता लोगों पर दबाव बनाकर महाराष्ट्र में हजारों करोड़ रुपए वसूलने का धंधा कर रहे हैं. मैं तब तक चुप नहीं रहूंगा जब तक उनका घोटाला उजागर नहीं हो जाता. मलिक ने कहा कि राज्य में ईडी, सीबीआई और एनसीबी का इस्तेमाल कर सरकार को उखाड़ फेंकने की साजिश चल रही है. लेकिन कोई मंत्री नहीं डरेगा.

झूठ बोल रहे हैं मलिक

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा है कि कैबिनेट मंत्री मलिक उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं कभी भी दुबई नहीं गया हूं. वानखेड़े ने मालदीव जाने के सवाल पर कहा कि वे सरकार से अनुमति लेकर और अपने खर्च पर परिवार के साथ वहां गए थे. उन्होंने कहा कि एनसीबी की कार्रवाई से कुछ लोग बौखला गए है. इस वजह से उन्हें बदनाम करने की साजिश चल रही है. वानखेड़े ने कहा कि इस तरह के झूठे आरोप लगाने के लिए वे मंत्री मलिक को लीगल नोटिस भेजेंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close