Home Sliderखबरेबिज़नेस

गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, सेंसेक्‍स 310 अंक लुढ़का

नई दिल्‍ली। हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन बुधवार को शेयर बाजार उतार-चढ़ाव के बाद गिरावट के साथ बंद हुआ। कारोबार के दौरान बढ़त देखने को मिली, मुनाफावसूली की वजह से बाजार बंद होने समय शेयर बाजारों ने अपनी बढ़त गंवा दी और गिरावट के साथ बंद हुए।

बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज (बीएसई) का सेंसेक्‍स 310.21 अंकों और 1.01 फीसदी की गिरावट के साथ 30,379.81 बंद हुआ। वहीं, नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज (एनएसई) का निफ्टी भी 68.55 अंक और 0.76 फीसदी की गिरावट के साथ 8925.30 पर बंद हुआ।

कारोबार के दौरान बीएसई सेंसेक्‍स पर कोटक बैंक, हीरो मोटोकॉर्प, एचडीएफसी, बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक, रिलायंस, सन फॉर्मा, बजाज ऑटो, एमएंडएम, टाइटन, मारुति और टीसीएस के शेयरों में सबसे अधिक ज्यादा गिरावट दर्ज की गई। वहीं, एचयूएल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और आईटीसी जैसी कंपनियों के शेयर में तेजी देखने को मिली।

इसी तरह निफ्टी पर यूपीएल, एचयूएल, ब्रिटेनिया इंडसट्रीज, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और श्री सिमेंट के शेयर हरे निशान के साथ बंद हुए है, जबकि कोटक महिंद्रा बैंक, हीरो मोटोकॉर्प, बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक और मारुति सुजुकी के शेयर को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close