Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मनोर – हत्या के जुर्म में जेल में बंद पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया बर्खास्त

पालघर : पालघर के एसपी ने हत्या के जुर्म में जेल में बंद दोनों पुलिस कर्मियों को पुलिस दल से बर्खास्त कर दिया है.मनोर पुलिस ने दुसरे तीन आरोपियों के साथ इन्हें 3 मार्च को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया था.

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकरी देते हुए बताया था की 17 फ़रवरी की रात में मनोर पुलिस स्टेशन के कार्य क्षेत्र में मुंबई – अहमदाबाद हायवे पर ढेकाले के पास स्तिथ घाट में एक रिक्शा समेत रिक्शा चालक का शव नाले में मिला था. इस हत्या की जांच में मनोर पुलिस को वसई पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस कर्मी पोशि-689 विकास वसंत पाटिल और महिला पुलिस कर्मी मपोशि-513 स्नेहल सुधाकर पाटिल का नाम उजागर हुवा था, और जांच कर रही पुलिस को इनके खिलाफ साबूत भी मिले थे. जिसके बाद मनोर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया था .

जांच में पता चला की मृतक पुंडलिक आनंदा पाटिल (30) महिला पुलिस कर्मी का पति है .वह वसई का रहने वाला है,और ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता था. वसई पुलिस स्टेशन में तैनात इस महिला कर्मी का वही तैनात एक पुलिस कर्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके कारण दोनों में नाजाय संबंध थे .

जब इसकी भनक महिला पुलिस कर्मी के ऑटो रिक्शा चालक पति पुंडलिक पाटिल को लगी तो वह हमेशा इस बारे में अपनी पत्नी से पूछ ताछ किया करते था. जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा भी होते रहता था . इससे परेशान होकर महिला पुलिस कर्मी  ने  अपने प्रेमी पुलिस कर्मी के साथ मिलकर पति की हत्या के लिए  तीन बदमाशों को सुपारी दिया था .

सुपारी मिलने बाद तीनो बदमाशों ने महिला पुलिस कर्मी के पति का ऑटो रिक्शा वसई से किराए पर लेकर उसके पति से पालघर के मनोर चलने के लिए कहा.जैसे ही यह सभी लोग मुंबई – अहमदाबाद हायवे पर ढेकाले के पास स्तिथ घाट में उसकी हत्या करके फरार हो गए थे.

Related Articles

Back to top button
Close