उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मसाज पार्लर में आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार हुआ शिवसेना नेता !

लखनऊ, 22 अप्रैल= राजधानी में हुसैनगंज थाना क्षेत्र में एक मसाज पार्लर से शिवसेना नेता गौरव उपाध्याय सहित अन्य युवकों और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में एसएसपी मंजिल सैनी ने गिरफ्तार किया। गौरव एक सप्ताह पहले कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में था, मगर कांग्रेस मुख्यालय से उसकी सदस्यता पर रोक लगाई गई है।

12204dli-shiv_sena_leader_gaurav_arreted_photo
गिरफ्तार शिवसेना नेता गौरव उपाध्याय

जानकारी हो कि शुक्रवार को रात पहर एसएसपी मंजिल सैनी ने स्पेशल टीम के साथ बिना थाना हुसैनगंज को सूचित किए क्षेत्र में चल रहे एक मसाज पार्लर पर छापेमारी की। जहां संचालिका शिखा पटेल और उसके वहां कार्य करने वाली 10 युवतियों को शिवसेना नेता गौरव उपाध्याय और उसके गनर विनोद कुमार, निजी सचिव विकास दुबे, मोहम्मद तौफिक, अंजनी खरे, विक्की और प्रदीप द्विवेदी के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया।

एसएसपी के छापेमारी की सूचना जैसे ही हुसैनगंज पुलिस को लगी, वहां 15 मिनटों के भीतर ही क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष सहित पूरी फोर्स पहुंच गई और शिवसेना नेता गौरव सहित युवकों और युवतियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंचाया गया। जबकि पुलिस ने मसाज पार्लर के बाहर खड़े तीन वाहनों को भी सीज किया। गौरव उपाध्याय के गनर विनोद कुमार और सचिव विकास दुबे के पास से मिले दो लाइसेंसी असलहों का लाइसेंस कैंसिल करने का निर्देश देते हुए एसएसपी ने उसे जब्त किया।

बरखा सिंह भाजपा में शामिल, बोली PM को पत्र लिखा जो कांग्रेस को रास नहीं आया

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि लम्बे समय से हुसैनगंज क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में देहव्यापार की सूचना मिल रही थी। इसको देखते हुए स्पेशल टीम के साथ मौके पर छापेमारी की गयी। पकड़े गये सभी लोगों के खिलाफ धारा-294 आईपीसी और 151 के तहत कार्रवाई की गयी है।

Related Articles

Back to top button
Close