उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

शातिर अपराधी सुरेन्द्र पासी गिरफ्तार, मुठभेड़ में दो सिपाहियों को लगी गोली

बाराबंकी, 06 फरवरी (हि.स.)। सीतापुर के शातिर अपराधी सुरेन्द्र पासी से बाराबंकी पुलिस की बीती रात हुई मुठभेड़ में स्वॉट विंग के दो सिपाही घायल हो गये। वहीं बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने सुरेन्द्र पासी व चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने मंगलवार को इस घटना के सम्बन्ध में बताया कि सीतापुर पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि शातिर अपराधी सुरेन्द्र पासी अपने चार दोस्तों के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बाराबंकी आया हुआ है। सभी एक कार में सवार थे। इस सूचना के आधार पर थाना जहांगीराबाद पुलिस ने चिलैटा पुल के पास सघन चेकिंग अभियान शुरु कर दिया। 

चेकिंग को देखकर वहां पहुंचे कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। इससे स्वॉट विंग के दो सिपाही नरेंद्र सिंह दाएं पैर और प्रवीण शुक्ला कंधे पर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आत्म रक्षा के लिए की गई पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश सुरेन्द्र पासी पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने शातिर अपराधी और उसके चार साथियों को दबोच लिया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधी सुरेन्द्र पासी पर लगभग एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और पूछताछ करने पर जानकारी मिली है कि यह गैंग लखनऊ, सीतापुर और हरियाणा में भी डकैती की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Related Articles

Back to top button
Close