खबरे

महाराष्ट्र – तीसरे नंबर पर  नाम देख  सीएम ठाकरे पर भड़के नारायण राणे,बोले, सिंधिया, ठाकरे से मैं सीनियर

चिपी हवाई अड्डे का उद्घाटन एक मंच पर होंगे ठाकरे – राणे

मुंबई – केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (narayan rane) ने सिन्धुदुर्ग में चिपी हवाई अड्डे (chipi airport) के उद्घाटन समारोह के निमंत्रण पत्र पर अपना नाम तीसरे नंबर पर छापे जाने को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि वह, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (ycm uddhav thackera) और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) से राजनीति और प्रोटोकॉल में वरिष्ठ हैं.

राणे ने शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवसेना पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चिपी हवाई अड्डे के निमंत्रण पत्रिका पर मेरा नाम तीसरे नंबर पर है और उस पर स्याही भी फटी हुई है. मैं राजनीति और प्रोटोकॉल दोनों में वरिष्ठ हूं. इसके बावजूद मेरा नाम तीसरे नंबर छापा गया है. उन्होंने कहा कि यह शिवसेना की संकुचित मानसिकता को दर्शाता है. हालांकि राणे ने कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

शिवसेना पर निशाना

राणे ने किसी शिवसेना नेता का नाम लिए बिना कहा कि आज कई लोग सिंधुदुर्ग के विकास का दावा कर रहे हैं. लेकिन मैं जब पहली बार 1990 में सिंधुदुर्ग से विधायक बना था. उस समय वहां कोई सड़क नहीं थी. शिक्षण संस्थाओं का भी अभाव था. मैंने टाटा कंपनी से मिल कर इस जिले के विकास का ब्लू प्रिंट तैयार किया. अब जब सिन्धुदुर्ग का चेहरा बदल गया है तो कुछ चिलर बाजार में घूम कर खुद विकास करने का दावा कर रहे हैं.

ठाकरे – राणे एक मंच पर

शनिवार को चिपी हवाईअड्डे के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे एक मंच पर होंगे. इस समारोह में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत महाराष्ट्र के अन्य कैबिनेट मंत्री भी मौजूद होंगे. हाल ही में राणे ने मुख्यमंत्री ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कह दी थी. जिसके बाद उन्हें अरेस्ट भी किया गया था.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close