खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – शिवसेना नेता अजीत दादा पवार से ले ट्यूशन , महाराष्ट्र में भी बने लव जिहाद का कानून – चित्रा वाघ

यह फेसबुक की नहीं लोगों के चेहरे पर हंसी देने वाली है सरकार

केशव भूमि नेटवर्क  / पालघर: भाजपा की महाराष्ट्र राज्य महिला अध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा की ढाई साल तक लोगों ने  फेसबुक की सरकार देखी है. लेकिन अब एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार लोगों के चेहरे पर हंसी लाने वाली सरकार है

वही कुछ दिनों में यह सरकार गिर जाएगी शिवसेना नेताओ द्वारा दिए जा रहे इस बयान कों लेकर keshav bhumi  द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते कहा की शिवसेना नेतो कों अपने सहयोगियों से सिखाना चाहिए.महाविकास अघादी सरकार में जिन्हों उपमुख्यमंत्री का दायित्व संभाला था उन्हों ने यानि अजीत दादा पवार नें सरकार के कामकाज का तारीफ किया है.इस लिए शिवसेना नताओ कों अजीत दादा पवार से ट्यूशन लेना चाहिए.दादा अगर उनकी क्लास लेते है तो शायद उनके अगले व्यान अच्छे आये.एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडनवीस की सरकार रात दिन काम कर रही है.120दिन वाली हमारी सरकार में ढाई सौ से ज्यादा शासकीय निर्णय हुए है.

साथ ही उन्हहों ने कहा की हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने हमसे उम्मीद किया है की हर बूथ पर 25 महिलाये हो जो आगामी दिनों में दिखाई देगा.आगामी लोकसभा विधान सभा चुनाव में लोकसभा में 45 और विधान सभा में दो सौ प्लस जगह जितने का लक्ष्य भाजपा ने रखा है. उन्हों ने नवी मुंबई के सीवुड स्थित सेंट बेथल गोसेफ चर्च पर नवी मुंबई महानगर पालिका द्वारा की गई तोड़क कार्रवाई पर कहा की महानगरपालिका की कार्रवाई का मैं स्वागत करती हू। राज्य में इस तरह के अनेक गैर क़ानूनी आश्रम और मिशन चल रहे है. इन जगहों पर लड़कियों के साथ ज्यादा शोषण और अत्याचार के मामले सामने आते है.इस लिए चल रहे गैर क़ानूनी आश्रम और मिशन का सर्वे करने के लिए हमने सरकार से मांग किया है. श्रद्धा हत्याकांड मामले पर  बोलते हुए कहा की यह भले ही लव जिहाद का मामला नही लगता लेकिन हमने सरकार से मांग किया है की उत्तर परदेश की तर्ज पर महाराष्ट्र में भी लव जिहाद का कानून बनाया जाया.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close