उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

महिला टिचर के साथ था बेटी का समलैंगिक संबंध , विरोध करने पर मां की कर दी हत्या !

– आरोपी बेटी और उसकी टीचर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद (ईएमएस)। कविनगर थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर के साथ समलैंगिक रिश्तों का विरोध करने पर बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी टीचर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी समरजीत सिंह के मुता‎बिक दोनों आरोपी फरार हैं। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कविनगर थाना क्षेत्र निवासी एक ट्रांसपोर्टर की 18 साल की बेटी रश्मि और उसकी ट्यूशन टीचर बीते दो सालों से रिलेशनशिप में थे। इसका युवती की मां विरोध करती थी। मां के विरोध के चलते युवती 7 महीने पहले टीचर निशा गौतम के साथ घर छोड़कर चली गई थी।

डॉक्टरों ने मरीज की कटी टांग को तकिया बनाकर लगाया मरीज के सिर के नीचे, तीन डॉक्टर सहित पांच निलम्बित

मां की शिकायत पर पुलिस ने उसे अर्थला से बरामद कर परिवार को सौंपा था। हालांकि इस मामले में परिवार की शिकायत के बाद भी समझौता करा दिया गया था। परिवार के लोगों ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद भी युवती का अपनी टीचर से मिलना जारी रहा। 9 मार्च को युवती और टीचर घर पर थीं। इस बात को लेकर युवती का अपनी मां से झगड़ा हो गया। आरोप है कि उसने मां के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया और वहां से भाग गई। महिला को फौरन दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऐडमिट करवाया गया, जहां उसकी रविवार तड़के मौत हो गई। पुलिस ने युवती को बरामद कर टीचर को हिरासत में भी लिया था, लेकिन कार्रवाई करने के स्थान पर दोनों पक्षों में समझौता कराकर महिला टीचर को छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button
Close