Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मानहानि मामले में अरुण जेटली ने दिया केजरीवाल को झटका, माफीनामा स्वीकार नहीं

जेटली  की दो टूक आशुतोष,राघव चड्ढा और संजय सिंह भी मांगे माफी

नई दिल्ली (ईएमएस)। अपने राजनैतिक जीवन में मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीयमंत्री अरुण जेटली की तरफ से करारा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल के दिए माफीनामे के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

दिल्ली के सूत्रों के अनुसार, वित्तमंत्री फिलहाल सुलह के मूड में नहीं हैं और उन्होंने दो टूक कहा है कि जब तक आप के अन्य नेता आशुतोष, राघव चड्ढा और संजय सिंह भी माफी नहीं मांगते, वह केजरीवाल की माफी भी स्वीकार नहीं करने वाले है। केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि जेटली के डीडीसीए कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ था। इस आरोप के बाद जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि केस दायर किया है। वित्तमंत्री ने केजरीवाल सहित 5 अन्य नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है।

माफी मांगने को लेकर अरविंद केजरीवाल पहले ही अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के निशाने पर हैं। बिक्रम मजीठिया को ड्रग्स माफिया बुलाने और फिर मानहानि केस में माफी मांग लेने के कारण आप की पंजाब यूनिट में बगावत हो गई है। फिलहाल केजरीवाल को जहां पार्टी की तरफ से बगावत का सामना करना पड़ रहा है, वहीं उनकी कोर्ट के बाहर सुलह करने की उम्मीद को भी तगड़ा झटका लगा है। सूत्रों के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल अपने खिलाफ चल रहे कई मानहानि के मुकदमों से परेशान हैं और वह उनका निपटारा कोर्ट के बाहर ही माफी मांगकर कर लेना चाहते हैं। हालांकि, उनकी इस उम्मीद को वित्त मंत्री ने करारा झटका जरूर दे दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close