उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने ही मामा को उतारा मौत के घाट !

मीरजापुर,14 जून = जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत लोहंदी कला स्थित पोखरे के पास हत्या कर शव फेंके जाने के मामले का खुलासा करते हुए बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामी से अवैध सम्बन्ध के कारण भांजे ने अपने मामा की गला घोंटकर हत्या कर दी।

क्षेत्र के लोहंदी कला के पास विगत सात जून की सुबह 26 वर्षीय पवन सोनी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने बरामद किया था। मृतक के पोस्टमार्टम में आई रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई थी। घटना के अनावरण तथा हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पाण्डेय एवं क्षेत्राधिकारी सदर बृजेश कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में स्वाट, सर्विलांस एवं प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली की संयुक्त टीम गठित की गई थी।

अविवाहित लड़की ने दिया बच्चे को जन्म , अस्पताल प्रशासन पर उठे सवाल

घटना के सन्दर्भ में प्राप्त मुखबीर एवं इलेक्ट्रॉनिक सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की शाम बथुआ तिराहे पर घेराबन्दी कर हत्यारे रवि कुमार सोनी निवासी धुन्धी कटरा थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया तथा उसके पास से घटना में प्रयुक्त गमछा, मोटरसाइकिल व हैण्डसेट मोबाइल बरामद किया।

इस तरह की हत्या 

पूछताछ के दौरान हत्यारे रवि ने बताया कि उसका अपने मामी के साथ अवैध सम्बन्ध था, जिसके कारण उसका मामा उससे नाराज रहता था। इस कारण दोनों परिवार के बीच काफी मनमुटाव बढ़ गया था। जिसे लेकर पारिवारिक समझौता भी हुआ था। विगत छह जून की रात रवि सोनी अपने मामा पवन को साथ लेकर लोहंदी कला स्थित पोखरे की तरफ गया था और उसे जमकर शराब पिलाया। इस दौरान उसने अपने मामा से मामी को तलाक देने की बात कही। तलाक की बात सुनते ही उसका मामा आपे से बाहर हो गया और उसने पुलिस को सारी बातें बताने की धमकी दी। इस पर भांजे सोनी ने अपने पास रखे गमछे से मामा का गला घोंटकर हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
Close