Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मारपीट केस: केजरीवाल के निजी सचिव विभव से 3 घंटे तक पूछताछ

नई दिल्ली (ईएमएस)। उत्तरी जिला पुलिस ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में गुरूवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव से पूछताछ की। विभव से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई। विभव व मुख्यमंत्री आवास के स्टाफ विजय यादव को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के भी फिर से बयान दर्ज किए हैं।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निजी सचिव विभव को पूछताछ में शामिल होने के लिए बृहस्पतिवार सुबह ही नोटिस जारी किया था। वह दोपहर करीब दो बजे सिविल लाइंस थाने पहुंचे थे। निजी सचिव से करीब तीन घंटे शाम पांच बजे तक पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार निजी सचिव से करीब 50 से 60 सवाल पूछे गए। हालांकि सभी सवालों का निजी सचिव ने गोलमोल जवाब दिया और पुलिस पूछताछ में सहयोग नहीं किया। गौरतलब है कि मीटिंग के लिए ज्यादातर विधायक व मुख्य सचिव को विभव ने ही फोन किया था। विभव ने पूछताछ में बताया कि उसे याद नहीं है कि उसने पूछताछ के लिए किस को फोन किया। मुख्यमंत्री आवास में 3 से 4 स्टाफ हैं। उसे याद नहीं है कि उसने मीटिंग में रात को मुख्यमंत्री आवास आने के लिए किस-किस को फोन किया।

गौरतलब है कि अंशु प्रकाश ने शिकायत में कहा था कि उसे मुख्यमंत्री आवास से लैंडलाइन से फोन आया था और उसे मुख्यमंत्री आवास मीटिंग के लिए बुलाया था। पुलिस जानना चाह रही है कि मीटिंग के लिए मुख्य सचिव को किसने फोन किया था। विभव को शुक्रवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। साथ में मुख्यमंत्री आवास के दूसरे स्टाफ विजय यादव को भी पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close