Home Sliderदेशनई दिल्ली

अभिनेता राहुल रॉय भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली, 18 नवंबर : फिल्म अभिनेता राहुल रॉय आज भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने पार्टी में उनका स्वागत किया। इस अवसर पर राहुल रॉय ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों व देश-विदेश में उनके द्वारा बनाई गई भारत की छवि से प्रभावित होकर वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

राहुल रॉय पहले भी भाजपा के लिए प्रचार कर चुके हैं। केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने उसका फोटो जारी कर बताया कि 1998 में जब वे दिल्ली के चांदनी चौक इलाके से चुनाव लड़ रहे थे तब राहुल रॉय उनके पक्ष में प्रचार करने आए थे। राहुल रॉय ने कहा कि अगर पार्टी उचित समझेगी तो गुजरात चुनाव मेें भी मैं प्रचार करने के लिए तैयार हूं। गुजरात के बारे में उन्होंने कहा कि मेरा दिल कहता है कि वहां भाजपा की ही सरकार बनेगी।

गुजरात चुनाव : अपने ही चक्रव्यूह में फंसती कांग्रेस !

पार्टी में शामिल होते ही राहुल रॉय को पद्मावती फिल्म के सवालों का सामना करना पड़ा। उसके जवाब में उन्होंने बड़ी सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के कारण मैं जानता हूं कि वे लोग लोगों की भावनाओं को समझते हैं। वे लोग और सरकार मिलकर जरूर कोई ऐसा समाधान खोजेंगे जो सबको स्वीकार होगा।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close