Home Sliderमुंबईराज्य

मुंबई – आरे कॉलोनी में तेंदुआ का जानलेवा हमला, गंभीर घायल युवक का ट्रामा केअर में इलाज जारी.

ट्रैप पिंजरा लगाने के बावजूद कम नही हुई हमले की घटना

मुंबई- गोरेगॉव पूर्व आरे कॉलोनी ( goregaon aarey colony ) में तेंदुए (tenduwa)का आतंक जारी है. यहां आये दिन कॉलोनी के किसी न किसी यूनिट में तेंदुए का हमला देखा जा रहा है.लगातार तेंदुए के हमले से आरे कॉलोनी के रहवासियों में भय का माहौल बन चुका है.तेंदुए के हमले को रोकने के लिए संजय गांधी नेशनल पार्क के वन अधिकारियो ने कॉलोनी के हमला वाली जगहों पर ट्रैप पिंजरा लगाया था. उसके बावजूद तेंदुआ का हमला जारी है.एक महीने में तेंदुआ के हमले की अबतक 8 से ज्यादा वारदात हो चुकी है. तेंदुए के हमले से परेशान आरे रहवासी अब करेंगे आरे डेरी प्रशासन के खिलाफ आंदोलन.यूनिट नंबर 5 से शुरू होगा आंदोलन.

आरे कॉलोनी में एकबार फिर शुक्रवार रात करीब 9 बजे यूनिट 13 में रहने वाले सतीश दर्शन (14) पर अचानक तेंदुआ ने जान लेवा हमला कर दिया. इस हमले में सतीश गंभीर घायल हो गया है. युवक की गर्दन, पीठ और सिर के पिछले हिस्से में काफी चोटे आई है. घायल युवक पर अचानक तेंदुए के हमले में दोनो के बीच जमकर लड़ाई हुई. युवक के जोर जोर से चिल्लाने पर लोगो ने उसे बचा लिया लेकिन बहुत ज्यादा नाखून लगने से गंभीर चोट आई है. हमले की घटना के बाद घायल युवक को नजदीकी हॉस्पिटल ट्रामा केअर ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

बार बार तेंदुए के हमले की घटना से भयभीत परेशान आरे कॉलोनी रहवासियों ने आरे डेरी प्रशासन के खिलाफ धरना आंदोलन की चेतावनी दे दी है. स्थानीय रहवासी अख्तर अंसारी के अनुसार तेंदुए के हमले से लोग अब परेशान हो चुके है. लोगो को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. लेकिन प्रशासन कुछ ध्यान नही दे रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर 11 बजे यूनिट संख्या 5 में लोग आरे डेरी प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close