खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिप. अध्यक्ष सुरेखा थेतले को अपमानित करने पर सदस्यों में रोष .

केशव भूमि नेटवर्क : पालघर जिला परिषद में मंगलवार को वित्त अधिकारी संजय पतंगे द्वारा जिला परिषद्  अध्यक्ष सुरेखा थेतले को अपमानित किये जाने पर पालघर जिप.सदस्यों में रोष व्याप्त हैं. उन्होंने इस अधिकारी पर  कार्यवाई की मांग की है .

unnamed (2)
वित्त अधिकारी संजय पतंगे

बताया जा रहा है की मंगलवार को अध्यक्ष सुरेखा थेतले ने होने वाले जिप.सभा के लिए कुछ अधिकारियो व मुख्य लिपिक व वित्त अधिकारी संजय प्रभाकर पतंगे को अपने केबिन में मीटिंग के लिए बुलया था . मीटिंग के दौरान सुरेखा थेतले ने संजय पतंगे को जाँच के लिए एक पत्र दिया पत्र मिलते ही पतंगे आग बबूला हो गए और इस पत्र का जाँच करने के बजाय अध्यक्ष सुरेखा थेतले से तू तू मै मै करने लगे . वहा मौजूद जिला परिषद सदस्यों के दखल के बाद बैठे कुर्सी और दरवाजे को लात मारते हुए पतंगे मीटिंग छोड़ कर केबिन के बाहर चले गए .

ये भी पढ़े : पालघर जिला परिषद की नर्सरी स्कुल महिला बालकल्याण विभाग के हवाले.

इस घटना की खबर लगते ही जिला परिषद सदस्यों में रोष व्याप्त गया . वही जिला सदस्य प्रकाश निकम ने कहा की पतंगे ने जिस प्रकार हमारे अध्यक्ष मैडम का अपमान किया है ,  वह हम बर्दास्त नहीं करेगे . उनका कहना था की जनता ने हमें चुन कर उनका काम करने के लिए भेजा है. और यह अधिकारी है लोगो का काम करने के बजाय हम लोगो पर ही  रौब गाठते है. इसलिए ऐसे अधिकारियो पर क़ानूनी कार्यवाई होनी ही चाहिए.  इस मांग को लेकर हम अपने वरिष्ट नेतावो और अधिकारियो को मिलकर ऐसे अधिकारियो पर कार्यवाई की मांग करेंगे  .  

पालघर जिला परिषद की सीईओ ने दी सफाई 

जब इस बारे में पालघर जिला परिषद की सीईओ निधि चौधरी से बात की तो उनका कहना था की मार्च में काम का दबाव ज्यादा होने की  वजह से और उनका ब्लड प्रेसर बढ़ जाने  के कारण उन्होंने ऐसी हरकत की , जो उन्हें नहीं करना चाहिए था . जिसके लिए उन्होंने बाद में अध्यक्ष मैडम से माफ़ी भी मांग लिया है . 

 

Related Articles

Back to top button
Close