खबरेस्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस के हार पर बल्लेबाजों पर भड़के रोहित

हैदराबाद, 09 मई = हैदराबाद के खिलाफ 7 विकेट से मिली हार पर निराशा जाहिर करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया। रोहित ने कहा कि इस मैच में टीम की बल्लेबाजी खराब थी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और इस कारण वह हैदराबाद के समक्ष केवल 139 रनों का लक्ष्य खड़ा कर सकी, जिसे शिखर धवन की शानदार पारी के दम पर हैदराबाद ने 18.2 ओवरों में केवल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

रोहित ने कहा, “हमारी बल्लेबाजी खराब रही। 138 का स्कोर इस विकेट पर सबसे कम है। हम जानते थे कि इस विकेट पर रन बनाना आसान नहीं होगा, लेकिन हम अच्छा स्कोर भी नहीं खड़ा कर पाए। हैदराबाद ने अच्छी गेंदबाजी की। हमने पहले बल्लेबाजी का चयन कर पहली बार कुछ नया करने की कोशिश की। हालांकि, इस कोशिश ने काम नहीं किया।”

मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हुईं शारापोवा

मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि दूसरे समय बल्लेबाजी करना आसान था। अगर आप विकेट नहीं लोगे, तो मैच को जीतना हमेशा मुश्किल होगा। हमारी बल्लेबाजी के बाद मिले 15 मिनट के समय के दौरान हमने जल्द से जल्द विकेट लेने की योजना बनाई थी, लेकिन धवन की पारी ने इस पर पानी फेर दिया। यह हमारे लिए नींद से जागने के समान है। हमें इस हार से काफी कुछ सीखने को मिला है।”

Related Articles

Back to top button
Close