खबरेबिहारराज्य

मैं ऐसे लोगों के फालतू सवालों का जवाब नहीं देता,नीतीश का लालू पर तंज़

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

जब से महागठबंधन टूटा है. अक्सर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते आ रहे हैं. यूं तो सीएम नीतीश कुमार पलटवार नहीं करते हैं. लेकिन जब मौका मिलता है तो बड़ी बात कह जाते हैं. सीएम नीतीश कुमार ने अपने लोक संवाद कार्यक्रम के दौरान लालू प्रसाद पर तंज कसा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मैं फालतू के सवालों का जवाब नहीं देता, उन्होंने पहले से जो कर्म किया है वो उसकी तार्किक परिणति पर पहुंच गए हैं और मैं ऐसे लोगों के फालतू सवालों का जवाब नहीं देता.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लगातार सीएम नीतीश कुमार को सृजन घोटाले के लिए नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर यह भी आरोप लगा रहे हैं कि इन लोगों ने मिल कर ही मेरे पीछे जांच एजेंसियों को लगा दिया है. इस पर जब सीएम नीतीश कुमार से राय ली गई तो उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने जो कर्म किया है वे उसकी तार्किक परिणिति पर पहुंच गए हैं.

वहीं लालू प्रसाद ने तो यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिला कर खुद की आइडेंटिटी ही खत्म कर ली है. लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के साथ तो अब अगले सात जनम में भी लूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए.

Related Articles

Back to top button
Close