खबरेबिहार

मोतिहारी में AK47 से अंधाधुंध फायरिंग, 2 लोगो की मौत 2 लोग घायल.

19 जनवरी , मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में अज्ञात  बाईक सवार अपराधियो द्वारा  जसवाल ट्रेडिंग पर a की AK47 से अंधाधुंध  फायरिंग, करने का मामला सामने आया है जिस फायरिंग में पकड़ीदयाल नगर पंचायत के उपाध्यक्ष समेत चार लोगो की मौत हो गयी . जख्मी,पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र का मामला.

KBN 10 NEWS

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को मोटरसायकल पर सवार होकर कुछ लोग पकडीदयाल मुख्य बाजार के शेखपूरवा रोड स्थित अनाज व्यवसायी जायसवाल ट्रेडिंग कंपनी के गद्दी पर आये और इन्हों ने AK 47 से चार लोगों को गोली मारकर कर फरार हो गए .घटना की सुचना मिलते ही  पकड़ीदयाल थाने की घटना स्थल पर पंहुच कर सभी घायलों को अपने गाड़ी से ले जाकर मोतिहारी रहमानिया अस्पताल भर्ती करवाया है।

KBN 10 NEWS

जंहा इलाज के दौरान दो लोगो की मौत हो गई! जब की दो घायलो का इलाज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा हैं, वही स्थानीय लोगो ने बताया कि एक मोटरसाईकिल पर तीन अपराधी सवार थे जो हेलमेट लगा रखे थे घटना को अंजाम देते हुए अपराधी शेखपुरवा रोड की तरफ भाग गए। साथ ही स्थानिक व्यवसायी अवधेश सिंह ने बताया कि एक बाइक पे सवार हेलमेट पहने तीन अपराधी दूकान के बाहर आये और दुकान के बाहर उन्हों ने बाईक खाड़ी की इतने में ही बाईक पर पीछे बैठे युवक ने तावातोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसने करीब लगभग 20 राउंड से अधिक गोली चलाई ।

kbn 10 NEWS

घटना की जाँच कर रही पुलिस को प्रथम जाँच में पता चला है की अनाज बिक्रेता के करीब 6 पार्टनर थे जिनमे आपस में किसी कारण विवाद चल रहा था जिसके कारण भी यह घटना हो सकती है . इस घटना के सही कारण का पता आब तो पूरी जाँच के बाद ही पता चलेगा.

वही घटना स्थल के बाहर कुछ फेके हुए पर्चे भी मिले है जो आरोपियों तक पंहुचने में मद्दतगार साबित हो सकती है

Related Articles

Back to top button
Close