उत्तर प्रदेशखबरे

मोदी -अखिलेश पर हमला बोलते हुए औवेसी ने कहा मांगने का नहीं अब छीनने का वक्त आ गया.

फिरोजाबाद, 29 जनवरी =  एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन औवेसी ने रविवार को केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की अखिलेश सरकार को कटघरे में खडा करते हुये कहा कि अब मांगने का वक्त नहीं छीनने का वक्त आ गया है। बाबा साहब के बनाये गये संविधान के मुताबिक अधिकार पाने का हक सभी को है।

आल इण्डिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदउद्दीन औवेसी ने रविवार को फिरोजाबाद नगर के गांधी पार्क में अपने प्रत्याशी एहतशाम अली बावर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुये सपा, भाजपा, बसपा कांग्रेस को आडे हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हमने 65 साल दूसरों को मुखिया बनाकर अपने हक मांगे लेकिन हमारे हक हमें नही दिये गये। हम अपने अधिकारों की भीख मांगते रहे लेकिन कोई सुनवाई नही की गई। हमने पूर्व मुख्यमंत्री गोबिन्द बल्लभ पंत से लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक को देख लिया लेकिन किसी ने हमारे हक हमें नही दिये। ये हमको भाजपा का एजेंट बताते है जबकि सही मायने में देखा जाये तो ये सपा, बसपा, कांग्रेस वाले ही भाजपा के एजेंट है।

उन्होंने लोकसभा के आंकडों को बताते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के परिवार की सीटों को छोडकर बाकी सभी पर भाजपा ने कब्जा किया, यह कैसे हो गया। उन्होंने फिरोजाबाद के सांसद अक्षय यादव के पिता प्रो. रामगोपाल यादव पर भी चुटकी लेते हुये कहा कि मैं तो थोडा बहुत पढा हूं लेकिन वह तो प्रोफेसर है। जिस मुख्यमंत्री का पिता ही अपने पुत्र को मुस्लिम विरोधी और भाजपा का एजेंट कहता हो, उस पर भला आप कैसे भरोसा कर सकते है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश को कटघरे में खडा करते हुये कहा कि आप कहते है काम बोलता है परन्तु आपका यह काम सिर्फ इटावा और सैफई तक बोलता है, प्रदेश में और कहीं नहीं बोलता।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर चुटकी लेते हुये कहा कि साइकिल इतनी कमजोर हो गयी कि उसे हाथ का सहारा लेना पडा। उन्होंने कहा कि मैं किसी धर्म का विरोधी नही हूं मैं केवल संविधान की बात करता हूं। उन्होंने मुस्लिमों को आगाह करते हुये कहा कि अब समय आ गया है जाग जाओ वरना फिर पछताना पडेगा।

Related Articles

Back to top button
Close