उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यमुना में नहाने के दौरान तीन बहनें डूबीं, दो की मौत और एक लापता

कौशाम्बी, 01 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी ज़िले में एक परिवार की तीन बेटियां यमुना नदी में नहाने के दौरान डूब गईं। पुलिस ने गोताखोरों की कड़ी मेहनत के बाद दो बच्चियों के शव बरामद कर लिए तथा तीसरे की तलाश करवाई जा रही है।

यह घटना सराय अकील थानाक्षेत्र स्थित एगवा गांव की है। पुलिस के मुताबिक, किसान रामकिशोर के घर पर सोमवार को गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। गृह प्रवेश से पहले रामायण का पाठ कराया जा रहा था, जिसका आज समापन होना था। घर में चल रही पूजा-पाठ को लेकर सुबह रिश्तेदारों के साथ नहाने के लिए किसान की बेटी कविता, कोमल और आरती स्नान करने के लिए नदी में उतरी। बताया जा रहा है कि अचानक कोमल का पैर फिसल गया और वह नदी में डूबने लगी। कोमल को डूबता देख कविता और आरती ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह तीनो नदी की गहराई में लोगो के देखते देखते ही समा गईं। यह देखकर रिश्तेदारों ने शोर मचाया और पास में बैठे गोताखोर डूबी बच्चियों को बचाने के लिए यमुना में कूद गए।

भाजपा सांसद के घर के पास बम मिलने से मचा हडकंप !

इसी बीच घटना की जानकारी पर परिजन और थाना पुलिस आ गई। बच्चियों के डूबने पर किसान के परिवार में कोहराम मच गया। कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने कविता और कोमल के शव को बरामद कर लिया है जबकि आरती की तलाश करवाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close