खबरेविदेश

युवक के पैंट से निकला अजगर , जिसे देख पुलिस के भी उड़े होश

बर्लिन,10नवंबर :  सांप या अजगर को देख कर किसी की भी सिट्टीपीट्टी गुल हो जाती हैं . अगर बात की जाये अजगर की तो हर आदमी यही सोचता हैं की कभी उससे सामना ना हो , लेकिन जर्मनी से एक ऐसा मामला सामने आया हैं . जिसे सोचकर भी  आदमी सहम जाए .

यहां पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसपर आरोप है कि वह अपनी पैंट में अजगर लेकर घूम रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 19 साल का एक युवक नशे में था और सड़क पर दूसरे लोगों के साथ झगड़ा कर रहा था, जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत कराया, लेकिन इस दौरान युवक काफी गुस्से में लग रहा था, जिसपर पुलिस की नजर पड़ी।

azger

इसी बीच पुलिस ने उसकी पैंट की ओर गौर से देखा तो कुछ समान्य नहीं लगा, उसके पैंट पर उभार जैसा दिख रहा था, जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो वह जवाब देने में हिचकिचाने लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो पुलिस के होश उड़ गए। तलाशी के दौरान युवक कें पैंट से बेबी पायथन नामकर अजगर निकला, जिसका लंबाई करीब 35 सेंटीमीटर की थी।

इस पूरे मामले के बाद पुलिस ने युवक को तुरंत ही हिरासत में ले लिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सकते की वह अपनी पैंट में अजगर लेकर क्यों घूम रहा था। (हि.स.)।

 

Related Articles

Back to top button
Close