खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

ये बाबा महिलओं को अश्लील विडियो भेज लुटता था सोना , गिरफ्तार कर पुलिस ने जप्त किया 80 तोला सोना

मुंबई, 29 नवंबर :  नाशिक शहर की सरकारवाड़ा पुलिस ने सोना बरामदगी मामले में ठाणे के फर्जी बाबा को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने फर्जी बाबा के पास से अब तक कुल 80 तोला सोना और एक किलो चांदी बरामद किया है। 

जानकारी के अनुसार नाशिक शहर के सरकारवाड़ा पुलिस थाने में एक 18 वर्षीया युवती ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि ठाणे में फर्जी बाबा उदयराज रामआश्रम पांडेय अपना गोरखधंधा चलाते हुए लोगों को ठगने का काम करता है। पुलिस ने पांडेय को गिरफ्तार किया था। पांडेय ने दैवीय प्रकोप आने का डर दिखाकर फरियादी युवती से लाखों रुपये वसूले थे और युवती को दूसरे घर में चोरी करने के लिए मजबूर भी किया था। बाबा की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उसे 7 दिनों की रिमांड पर पुलिस को सौंपा था।

PICS : अपने ऑनस्क्रीन बेटे और बेटी की शादी में परिवार संग पहुचे अजय देवगन

यूपी के जौनपुर जिले के रहने वाले बाबा ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ सोना सोनार को बेच दिया है, जबकि उसके घर पर और सोना है। इसके बाद पुलिस बाबा को लेकर जौनपुर पहुंची और वहां से एक सराफा के पास रखा हुआ 39 तोला सोना, स्कॉर्पिओ व बुलेट बरामद किया। वहां से लौटकर पुलिस ने बाबा को कोर्ट में पेश किया, जहां से बाबा को 7 दिनों की फिर से पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अब बाबा के मोबाइल में मिले कुछ युवतियों के अश्लील फोटो और वीडिओ की जांच में जुटी है। (हि.स.) ।

Related Articles

Back to top button
Close