खबरे

रईस के प्रमोशन के लिए छोटे बेटे अबराम दे रहे हैं पापा का साथ !

मुंबई, 24 जनवरी = रईस के प्रमोशन में जहां शाहरुख खान दिन-रात जुटे हुए हैं, वहीं उनके छोटे बेटे अबराम भी अपनी पापा की फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सबसे छोटे खान की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें वे 2डी चश्मा पहने हुए हैं और नीचे रईस का डायलॉग लिखा है- बैटरी नहीं बोलने का। शाहरुख खान ने खुद भी इस तरह का 2डी चश्मा पहनकर अपनी फोटो भी जारी की है।
kbn 10 abram

दूसरी ओर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी अपने शौहर की फिल्म प्रमोट कर रही हैं और उनका साथ दे रही हैं, माहिरा खान। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जो रईस की हीरोइन हैं, ने दुबई में इस फिल्म के लिए मीडिया के साथ इंटरव्यू किए। खबरों में कहा गया है कि गौरी खान की मौजूदगी में माहिरा के इंटरव्यू हुए। पाकिस्तानी मीडिया में भी रईस को लेकर लगातार माहिरा खान के इंटरव्यू आ रहे हैं। माहिरा ने रईस के प्रमोशन के लिए भारत न आ पाने पर अफसोस जताया है।

kbn 10 abram

पिछले साल सितम्बर में उड़ी हमले के बाद जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तनाव बढ़ा था, तो भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर काफी विरोध हुआ था। मुंबई में माहिरा खान के आने को लेकर जब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने तीखा विरोध किया था, तो शाहरुख खान ने राज ठाकरे के घर जाकर सफाई दी थी कि माहिरा खान मुंबई नहीं आएंगी।

Related Articles

Back to top button
Close