खबरे

रणबीर से अपनी शादी पर इस तरह फैंस को आलिया ने दिया जवाब , बोली…

 मुंबई (8 अगस्त): आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लवस्टोरी किसी से छुपी नहीं है। रणबीर के परिवार के साथ भी आलिया काफी घुल मिल गई हैं। लगता है नीतू कपूर और ऋषि कपूर को आलिया बहुत पसंद हैं लेकिन आलिया अगर कपूर खानदान की बहू बनी तो पुरानी परंपरा तोड़ देंगी। आम तौर पर कपूर खानदान की बहुएं शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करती, रणबीर की मम्मी नीतू कपूर और करीना-करिश्मा की मम्मी बबिता ने एक्टिंग छोड़ दी थी लेकिन आलिया करीना और करिश्मा की तरह परंपरा तोड़ देंगी। आलिया ने साफ कह दिया है कि वो शादी के बाद भी एक्टिंग करेंगी । 

आलिया भट्ट अपने करियर के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगी । हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बुल्गारिया शेड्यूल पूरा कर देश लौटी हैं । देश वापस आते ही आलिया ने अपने फैंस के साथ सोशल साइट पर जमकर बातें की ASK ME ANYTHING सेशन में आलिया के फैंस ने उनसे काफी निजी सवाल तक पूछ डाले।  एक फैन ने जब आलिया से पूछा कि क्या वो शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी तो आलिया ने झट से जवाब दिया कि अपना स्टेट्स के अलावा वो कुछ भी नहीं छोड़ेंगी वो एक्टिंग करेंगी और काफी लंबे समय तक करती रहेंगी। 

टीवी की इस नागिन ने हॉट बिकनी पहन ढाया कहर ……….

आपको बता दे कि संजू की सक्सेस के बाद रणबीर और उनके फैमली मेम्बर्स आलिया को लकी मानने लगे हैं। उन्हें लग है कि जब से आलिया रणबीर की लाइफ में आईं हैं तब से रणबीर की क़िस्मत बदल गई है। यानी आलिया कपूर फैमली और रणबीर के लिए लकी चार्म बन गई हैं। ये इत्तेफाक़ ही है कि आलिया के साथ दोस्ती होने के बाद रणबीर को उनके करियर  की सबसे बड़ी हिट मिली है। इसके ऐसे भी कह सकते हैं कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की वजह से कपूर फैमली का चेहरा खिल गया है।

Related Articles

Back to top button
Close