Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

राज्यों के चुनाव नतीजों पर हर बधाई का जवाब दिया PM मोदी ने

National. नई दिल्ली, 12 मार्च, = उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में प्रचंड बहुमत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक बार फिर साबित किया कि वो सोशल मीडिया के चैंपियन क्यों है । उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद ट्विटर पर उन्हें बधाई देना वालों का तांता लग गया था । उन्होंने इसे अनदेखा भी नहीं किया और हर खास-ओ-आम को अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रिया कहा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में सबसे ज्यादा फ़ॉलोअर्स है।

उन्होंने लता मंगेशकर, श्रीश्री रविशंकर,स्वामी रामदेव और मोहम्मद कैफ की बधाइयों का जवाब तो दिया साथ ही आम प्रशंसकों के ट्वीट पर भी शुक्रिया कहना नही भूले । इससे न केवल उनके प्रसंसको का हौसला बढा बल्कि आमजन में एक सन्देश गया की देश का प्रधानमंत्री आम जनता से सीधा संवाद स्थापित करता है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी । इसके जवाब में मोदी ने राहुल को धन्यवाद दिया था ।

ये भी पढ़े : मणिपुर,गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश करेगी कांग्रेस

उल्लेखनीय है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया की दुनिया में इचिहास रच दिया है। पीएम मोदी दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले राष्ट्राध्यक्ष बन गए हैं । फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब हो या गूगल प्लस सभी सोशल नेटवर्किंग मीडिया पर पीएम मोदी को फॉलो करने वालों की संख्या अब सबसे ज्यादा हो गई है ।

पीएम मोदी के फेसबुक पर तीन करोड़, 92 लाख, ट्विटर पर दो करोड़, 65 लाख, गूगल प्लस पर 32 लाख और लिंक्डइन पर 19 लाख, 90 हजार फॉलोअर हैं। इंस्टाग्राम पर पीएम के फॉलोअरों की संख्या 58 लाख और यूट्यूब पर 59 लाख है। इसके अलावा उनके नाम पर बने मोबाइल एप को भी एक करोड़ से ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
Close