खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राज्य में हम हैं और देश में नरेंद्र मोदी , काम के लिए मेरे पास आना होगा : मुख्यमंत्री

मुंबई, 18 अगस्त : मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मीरा-भायंदर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और राज्य में भाजपा की सत्ता है, इसलिए तुम किसी को सत्ता दोगे। काम के लिए हमारे पास ही आना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रचार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग आश्वासन देते हुए कहते हैं कि हम यह करेंगे, वह करेंगे। पर वे दिए गए आश्वासन को कैसे पूरा करेंगे। न तुम्हारी देश में सत्ता है और न राज्य में। राज्य में हम हैं और देश में नरेंद्र मोदी हैं। यदि तुमको सत्ता मिली तो भी तुम्हें हमारे पास ही आना होगा। मेरे पास आकर तुम्हें विनती करनी होगी। इसलिए दलालों की जरूरत ही क्या है। तुम सीधे भाजपा को सत्ता दो। महापौर अभिमान के साथ हमारे पास आएंगे। हम उनसे कहेंगे कि आप मीरा-भायंदर पहुंचिए और आपको विकास के लिए पैसे मिल जाएंगे।

उधर, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के बयान पर आपत्ति जताई है कि वह नागरिकों को ब्लैकमेल कर रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा विपक्ष की तुलना दलालों से करना लोकतंत्र के लिए घातक है। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत का कहना है कि मुख्यमंत्री ने भिवंडी चुनाव के दौरान हजारों करोड़ के पैकेज की घोषणा की थी, पर वे उसे भूल गए। यही परिस्थिति पण में हुई है। मुख्यमंत्री व भाजपा केवल आश्वासन का गाजर दिखा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close