खबरेस्पोर्ट्स

राष्ट्रीय वालीबॉल : हरियाणा को हराकर दिल्ली टीम बनी विजेता

मधुसूदनगढ़/ गुना, 14 अप्रैल (हि.स.)। नगर में चल रहे राज्य स्तरीय वालीबॉल टूर्नामेंट का शुक्रवार को भव्य स्तर पर समापन हुआ। समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे क्षेत्रीय विधायक ममता मीना मौजूद रहीं, जबकि विशेष अतिथि रघुवीर सिंह मीना थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीनागंज मंडी अध्यक्ष नाथूलाल मीना द्वारा की गई।

तीन दिवसीय इस टूर्नामेंट को दर्शकों की रूचि के चलते एक दिन ओर बढ़ाया गया। मुकाबले की विजेता रही दिल्ली की टीम ने कांटे की टक्कर देते हुए हरियाणा पर जीत दर्ज की। टूर्नामेंट इस वजह से ओर भी अधिक दिलचस्प रहा, क्योंकि क्षेत्रीय जनता ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर खेल का आनन्द लिया। विधायक ममता मीना के प्रयास से आयोजित कराए गए इस टूर्नामेंट में श्रेष्ठ खिलाडिय़ों ने भी अपनी यादें ताजा कीं। इस टूर्नामेंट में 18 टीमों ने हिस्सा लिया।

पोलार्ड की तूफानी पारी में उड़ा बेंगलुरु , 4 विकेट से हारा

सीमित संसाधनों के बावजूद आयोजन समिति ने कार्यक्रम को अविस्मरणीय भव्यता प्रदान की। विजेता टीम दिल्ली को प्रथम पुरुस्कार के रूप में 21 हजार रूपए पर कप प्रदान किया गया, जबकि द्वतीय पुरुस्कार के रूप में हरियाणा की टीम को 11 हजार रूपए व शील्ड प्रदान की गई। तृतीय पुरुस्कार पांच हजार रुपये व ट्राफी विधायक ममता मीना और रघुवीर सिंह मीना द्वारा प्रदान की गई। तृतीय पुरुस्कार गंगानगर टीम को नाथूलाल मीना द्वारा दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close