खबरे

जब करीना ने रणबीर की तारीफ के कसीदे पढ़े

पिछले दिनों रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ। इसे लेकर तरह-तरह के कामेंट्स आ रहे हैं।

इस फिल्म में हरफनमौला हीरो संजय दत्त के रोल को निभा रहे रणबीर कपूर के किरदार की जहां फैंस तारीफें कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड में भी उनकी तारीफें हो रही हैं। रणबीर को संजू बाबा के लुक में देखकर उनकी बहन करीना कपूर से भी नहीं रहा गया और उन्होंने एक इवेंट में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कह दिया कि रणवीर के लुक को देखकर तो वो हैरान ही रह गईं।

यह देखकर ऐसा लगा मानों रणबीर से बेहतर इंडस्ट्री में कोई दूसरा एक्टर संजय दत्त के रोल को पर्दे पर ला ही नहीं सकता है। करीना ने कहा कि ‘मेरे मुताबिक तो रणबीर ही इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी च्वाइस थे और जिसने भी उनकी फिल्म का टीजर देया उसने यही कहा कि यही सही है।’ इस प्रकार करीना लगातार अब रणवीर की तारीफ में कसीदे पढ़ती दिख रही हैं। गौरतलब है कि इस टीजर को ऋष‍ि कपूर ने भी सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए लिखा है कि इंट्रेस्टिंग, जबकि रणवीर की मां नीतू कपूर ने इसे बेहतरीन बताया है।

इस प्रकार चारों ओर रणवीर की तारीफें हो रही हैं, लेकिन करीना ने जो किया वह किसी ओर से न होगा, क्योंकि इतनी गहराई से तारीफ करना तो बहन को ही आता है। आपको बतला दें कि फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर के अलावा दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकार भी हैं। फिल्म संजू 29 जून को रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close