उत्तराखंडखबरेराज्य

राहुल गांधी बहन प्रियंका के साथ पहुंचे एयरपोर्ट, दून के लिए रवाना

देहरादून, 18 अगस्त (हि.स.)। जहां उनके स्वागत के लिए पीसीसी प्रमुख सहित कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूूद रहे। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका भी मौजूद रही।

स्वागत के बाद सीधे कार में सवार होकर राहुल गांधी का काफिला एयरपोर्ट से देहरादून के लिए निकाल पड़े। एयरपोर्ट के बहार समर्थकों की भीड़ देख राहुल गांधी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कार रुकवाई और बाहर निकलकर समर्थकों के बीच पहुंच गए। जैसे ही राहुल गांधी लोगों के बीच घिर गए सुरक्षा एजेंसियों की मुश्किले बढ़ गई और वे किसी तरह राहुल को घेरे में लेकर कार में लाए। 

शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे की करीब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चार्टर विमान से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरे। जहां पहले से मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, हीरा सिंह बिष्ट, पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल सहित कई दिग्गज नेताओं ने उनका स्‍वागत किया। 

राहुल गांधी करीब दस मिनट बाद कार से देहरादून शहर के लिए रवाना हो गए। यहां उन्हें दून स्कूल में एक कार्यक्रम में भाग लेना है। बताया जा रहा है कि राहुल शुक्रवार को ही दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएंगे।
जारी 

Related Articles

Back to top button
Close