Home Sliderखबरेबिज़नेस

रियायंस jio के बाद airtel का बड़ा ऑफर, 145 रुपये में 14 जीबी 4G इंटरनेट के साथ सब कुछ फ्री !

नई दिल्ली (28 फरवरी): पिछेल कई महीनो से रियायंस जियो ने तमाम टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रखा है .रियायंस जियो के चल रहे फ्री ऑफर के बाद से तमाम टेलीकॉम कंपनियों में हड़कंप मचा हुआ है। भारी तादाद में लोग रिलायंस जियो की ओर रुख कर चुके है और कर भी रहे रहे हैं। जिसके कारण तमाम टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों ने रियायंस जियो को अपना लिया है .

लिहाजा अपने ग्राहकों के रोकने के लिए तमाम कंपनिया एक से बढ़कर एक प्लान ला रही है। जियो 1 अप्रैल से 303 रुपए का रिचार्ज कराने के बाद अप अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ करीब 30 जीबी का डेटा देने का ऐलान किया है। इसे टक्कर देने के लिए एयरटेल बेहद ही खास ऑफर लाने जा रही है। 

वही सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जियो की तर्ज पर एयरटेल रोमिंग फ्री करने के बाद अब डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला नया प्लान भी ला सकती है। बताया जा रहा है कि जल्द ही एयरटेल 145 और 349 रुपए वाले दो प्लान का ऐलान कर सकता है। 

145 रुपये वाले प्लान में 14 जीबी 4G इंटरनेट और एयरटेल से एयरटेल पर फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं 349 रुपये वाले प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसमें 500 एमबी प्रतिदिन की डेटा लिमिट हो सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से नए प्लान का अभी अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close