खबरे

लंबे इंतजार के बाद सूरज को मिली फिल्म .

मुंबई 12 जनवरी=  लंबे इंतजार के बाद आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को नई फिल्म मिलने की खबर आई है। सलमान खान द्वारा सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ फिल्म हीरो की रीमेक में लॉन्च होने वाले सूरज को लेकर खबर मिली है कि उनको निर्देशक फारुक कबीर ने एक रोमांटिक फिल्म के लिए साइन किया है।

फारुक कबीर इससे पहले अल्लाह के बंदे फिल्म बना चुके हैं, जिसकी काफी तारीफ हुई थी। खबरों के अनुसार, अजय देवगन के बिजनेस पार्टनर और निर्माता कुमार मंगत इस फिल्म के निर्माता होंगे। चर्चा है कि इस फिल्म में सूरज के साथ एक नई हीरोइन को लॉन्च किया जाएगा और जून में ये फिल्म शुरु होगी। हीरो के फ्लॉप होने के बाद सूरज पंचोली को लेकर साजिद नडियाडवाला ने फिल्म लॉन्च की थी, जिसमें सूरज के साथ जैकलीन फर्नाडिज की जोड़ी थी। फिल्म का एक शेड्यूल भी हुआ, लेकिन इसके बाद ये फिल्म आगे नहीं बढ़ी। कुछ दिनों बाद चर्चा हुई कि फुटबॉल के खेल को लेकर बनने वाली फिल्म में वे हीरो होंगे, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ।

इसके बाद खबर आई कि अजय देवगन के साथ कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की ए जट्ट फ्लाइंग के बाद नई फिल्म में सूरज भी काम करने जा रहे हैं, लेकिन ये भी नहीं हुआ। अजय देवगन इन दिनों मिलन लथूरिया की फिल्म बादशाहो मे बिजी हैं और रेमो ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म शुरु की है। ये भी चर्चा थी कि डांस डायरेक्टर बोस्को मार्टिस की बतौर निर्देशक पहली फिल्म सर्कस में सूरज पंचोली और परिणीती चोपड़ा की जोड़ी होगी। ये फिल्म भी घोषणा से आगे नहीं बढ़ी। अब देखना होगा कि कुमार मंगत वाली फिल्म का भविष्य आखिरकार क्या होगा।

Related Articles

Back to top button
Close