Home Sliderखबरेविदेश

लाइव बुलेटिन में यह दो एंकर आपस में लड़ पड़े , देखे विडिओ हुआ वायरल

इस्लामाबाद। टीवी पर आपने दो एंकरों की साथ में न्यूज़ देते हुए अच्छी बोन्डिंग और हसी-मजाक तो देखा ही होगा लेकिन दो एंकरों की ऑन कैमरा लड़ाई शायद ही देखी हो. जी हां न्यूजरुम में कैमरे में दो एंकरों की लड़ाई कैद हो गई और सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रही है। यह मामला हैं पाकिस्तान का .

दरअसल  पाकिस्तानी न्यूजरूम में शो के दौरान बैठे दो एंकरों की लड़ाई की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल रही है। पुरुष और महिला एंकर की शब्दों की लड़ाई लोगों का काफी मनोरंजन कर रही है।

BJP नेता का सनसनीखेज दावा , श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता हैं अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

डेली पाकिस्तान डॉटकॉम का बताया जा रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। एक पुरुष और महिला एंकर की लड़ाई के 30 सेकेंड के वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए जा रहे हैं। पुरुष एंकर इस वीडियो में अपनी कलीग महिला एंकर से काफी नाराज दिखाई दे रहा है। दोनों की लड़ाई कैमरे पर कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो गया है। पुरुष एकंर कहता है, ‘कैसे बुलेटिन करूंगा मैं इसके साथ? वो कह रही है मुझसे बात ही न करो।’ तभी महिला एंकर कहती है, ‘मैंने लहजे की बात की है।’ इसके बाद दोनों की बहस काफी बढ़ जाती है। पुरुष एंकर कहता है कि अगर उनके कोई निजी मसले हैं तो वो इसे स्टूडियो में न लाएं। पुरुष एंकर ये भी मानता है कि ये पूरी बातचीत कैमरे में कैद हो रही है।  दोनों की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आप भी देखिए-

Related Articles

Back to top button
Close