Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

BJP नेता का सनसनीखेज दावा , श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता हैं अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

नई दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत के बीच भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। साथ ही उन्होंने अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के नाजायज रिश्तों को भी देखना होगा।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में शराब पीने की बात पर स्वामी ने कहा, ‘श्रीदेवी ने कभी हार्ड लिकर (शराब) नहीं पी, फिर यह उनके सिस्टम में कैसे आई? क्या उन्हें जबरन शराब पिलाई गई? सीसीटीवी का क्या हुआ, हमने उसके बारे में अबतक एक शब्द भी नहीं सुना है।’

श्रीदेवी की मौत पर उनका शक यहीं खत्म नहीं हुआ। स्वामी ने आगे कहा कि अचानक श्रीदेवी की मौत की खबर मीडिया में आ गई कि हार्ट फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया, जैसे कि यह सब पहले से प्लान हो। उन्होंने कहा कि यदि आप मेरी राय पूछते हैं तो मैं मुझे लगता है कि यह हत्या है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा : हादसे से पहले नशे में थी श्रीदेवी , बाथटब में डूबने से हुई मौत

बाथटब में डूबने से मौत पर उठाये सवाल 

बाथटब में डूबसे से मौत की थ्योरी पर भाजपा नेता ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, सच यह है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स (शराब) नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा, बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। सवालों के साथ भाजपा नेता ने श्रीदेवी मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट से गहराया रहस्य

बता दें कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के खुलासे के बाद श्रीदेवी की मौत पर रहस्य गहरा गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत पानी से भरे बाथटव में डूबने से हुई है। इससे पहले कहा जा रहा था कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि मौत से पहले उन्होंने शराब पी रखी थी, क्योंकि उनके खूब के अल्कोहन के कण मिले हैं।

sridevi

गौरतलब है कि शनिवार देर रात दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी अपने परिवार की शादी समारोह में शामिल होने दुबई गईं थीं। वहीं, दुबई में श्रीदेवी के शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे शवगृह में रखा गया है। आवश्यक कागजी कार्रवाई के पूरा होने के बाद शव को भारत भेजने की इजाजत दी जाएगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि दुबई पुलिस ने पूछताछ के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का तलब किया है। पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है, जिसके बाद उन्हें अपने होटल में वापस जाने की अनुमति दी गई।

Related Articles

Back to top button
Close