खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

लातूर-नांदेड़ महामार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना, सात की मौत

मुंबई, 28 नवम्बर (हि.स.)। लातूर-नांदेड़ राज्य महामार्ग पर कोलपा पाटी के समीप मंगवलार सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह लातूर-नांदेड़ राज्य महामार्ग पर कोलपा पाटी के समीप टेंपो को ओवरटेक करने व दो क्रूजर जीपों के आपस में टकरा जाने से भीषण सड़क दुर्घटना घटित हुई है। इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हुई है तो 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पिछले 15 दिनों में इस महामार्ग पर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है। क्रूजर जीप ( एमएच 24 वी 1104) लातूर रोड से लातूर की ओर से आ रही थी, इसमें लातूर रोड रेलवे स्टेशन पर उतरे यात्री सवार थे तो दूसरी ओर क्रूजर जीप (एमएच 13 बीएन 2454) पंढरपुर से नांदेड़ की ओर जा रही थी और दुर्घटना घटित हो गई।

इस दुर्घटना में नाशिक निवासी विजय तुकाराम पांडे (30), नांदेड निवासी दत्तू बलीराम शिंदे (35), अहमदनगर निवासी शुभम शरद शिंदे (25), पति-पत्नी क्रमश: उमाकांत सोपान कारुले (45), मीना उमाकांत कारुले (40), तुकाराम ज्ञानोबा दलवे (35) और मनोज चंद्रकांत शिंदे (25) की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है और मृतकों के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close