खबरेराजस्थानराज्य

बीजेपी उपाध्यक्ष का दावा ,पूरे भारत को कांग्रेसमुक्त, भगवामय बना देंगे.

Rajasthan.झुंझुनूं, 05 अप्रैल =  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के फैसलों के समर्थन में पूरा देश खड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा था, वो सपना आज लगभग पूरा हो गया है। एक-दो कोनों को छोड़कर पूरे देश मेंं भाजपा तथा संबंधित दलों की सरकार है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी में जीत के नायक, राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर ने मंगलवार को मां शाकंभरी के दर्शन करने पहुंचे। शाकंभरी यात्रा को पारिवारिक यात्रा बताते हुए माथुर ने कहा कि यूपी चुनाव में जीत में मां शाकंभरी का पूरा आशीर्वाद बना रहा। यूपी जीत के बाद से ही दर्शन करने की काफी इच्छा थी, आज समय मिलते ही माता के दरबार में आ गया। यूपी चुनावों में चार बातों का मिश्रण ही जीत का असली सूत्रधार बना। प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण योजना, भाजपा का संगठन कौशल, भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं की घर-घर दस्तक तथा इन सबसे महत्त्वपूर्ण यूपी की जनता में कुशासन को उखाड़ फेंकने का संकल्प। ये कारण भाजपा के जबर्दस्त बहुमत का आधार बनकर उभरे। शाकंभरी माता के दर्शन करने आए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर को आशीर्वाद देते समय महंत दयानाथ महाराज की पीड़ा जाहिर हो गई। माथुर ने जब मंदिर के लिए हरसंभव प्रयास करने की बात कही तो महंत दयानाथ ने भी पीड़ा सामने रख ही दी।

रामनवमी के मौके पर शहर से निकली भव्य शोभायात्रा

महंत दयानाथ ने कहा कि मंदिर के पास सार्वजनिक शौचालयों की काफी जरूरत है, लेकिन भू माफिया इस पर भी बुरी नजर रखते हैं। जब भी शौचालय बनवाने की बात आती है तो माफियाओं द्वारा धमकाया जाता है। अब तो लोगों के हित में प्रयास करने से भी कतराने लगे हैं। सीकर विधायक सट्टे के काम में व्यस्त रहते हैं, और आपकी ही पार्टी के कार्यकर्ता यहां परेशान करते है। सरकार के पास सुनने को फुरसत नहीं है। इस पर माथुर ने अपने निजी सहायक से गाड़ी में बैठते ही सीकर कलेक्टर और एसपी से बात कराने के लिए कहा।

Related Articles

Back to top button
Close