खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

वीडियो : पेड़ में बांध कर लंगूर बंदर की पिट पिट कर हत्या करने वाले युवक गिरफ्तार ,वीडियो देख कर हैरान हो जायेंगे आप …

मुंबई ,17 दिसम्बर : महाराष्ट्र के वाशिम.जिले के रिसोड़ तहसील के तहत कुरा गांव में एक युवक द्वारा पीट – पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस और  फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने बंदर की पिटाई करने वाला युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आने के बाद युवक की आलोचना हो रही है।

 क्या है पूरा मामला…..

बताया जा रहा है की शनिवार को कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था। उसी समय पवन बांगर नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था।पवन और उसके दोस्तों ने बंदर को खाना खिलाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद पवन ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी।
उसके बाद गंभीर रुप से घायल हुए बंदर को पवन ने खेत में एक पेड़ से उल्टा लटका कर फिर से उसकी लाठी से पिटाई करता रहा।

आखिर में पिटाई के कारण बंदर ने दम तोड़ दिया। पवन जब पिटाई कर रहा था तब उसने दोस्तों से इसका वीडियो बनाने के लिए कहा।
और बाद में बंदर की पिटाई का वीडियो पवन ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर दिया ।

 यह वीडियो वायरल होने के बाद जैसे इस घटना के बारे में लोगो को पता चला लगो में रोष व्यापत गया .घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानिक पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारी हरकत में आगये . और कड़ी मेहनत व खोज बीन के बाद आधिकारी इन युवको तक पहुँच गए .

जिसके बाद शनिवार रात में ही फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पवन और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया।
बताया जा रहा है कि पवन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने वाली है। हालाँकि की वीडियो वायरल होने के बाद इन युवको की काफी आलोचना हो रही है।वीडियो देखने के बाद खुद को गुस्से से लाल पिला होने पर नहीं रोक प् रहे है . कुछ लोग तो सोसल मिडिया पर इन युवको को सबक सिखाने के लिए उनका पता ढूढ़ रहे है .

आगे पढ़े : भाजपा के महेंद्र सिंह ठाकुर ने लगातार सात चुनाव जीतकर बनाया रिकार्ड

Related Articles

Back to top button
Close