Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

शंकरसिंह वाघेला ने किया राहुल को ‘अनफॉलो’, छोड़ सकते हैं पार्टी

नई दिल्ली, 15 मई = कांग्रेस पार्टी में वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी और पार्टी छोड़ने का दौर अभी थमता नजर नहीं आर रहा है। हालांकि पार्टी ने कुछ असंतुष्त नेताओं को पद सौंपकर संतुष्ट करनी की कोशिश जरूर की है। सूत्रों के अनुसार गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला पार्टी छोड़ सकते हैं।

फिलहाल उन्होंने अपनी नाराजगी का कारण स्पष्ट नहीं किया है लेकिन शुरुआती दौर में वाघेला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं को अपने ट्विटर अकाउंट से ‘अनफॉलो’ कर दिया। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले दिनों वाघेला से मुलाकात भी की थी, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की भी अटकलें लग रही हैं।

हालांकि पार्टी ने इस बीच पार्टी ने गुजरात में कई महत्वपूर्ण फेरबदल भी किये। जिसके बाद गुजरात विधानसभा में नेता विपक्ष वाघेला ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों की दौड़ में शामिल न होने का भी दावा किया था।

दूसरी ओर पिछले महीने पार्टी के 57 में से 36 विधायकों ने मांग की थी कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतना चाहती है तो वाघेला को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाये। वहीं गुजरात के पार्टी प्रभारी अशोक गहलोत ने हाल ही में विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए किसी के नाम के साथ चुनाव में जाने से इनकार किया था।

Related Articles

Back to top button
Close