Home Sliderखबरे

‘2.0’ ट्रेलर लॉन्च : रजनीकांत-अक्षय का जबरदस्त एक्शन , ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ बने अक्षय कुमार , देखे ट्रेलर

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर शनिवार को पहले दोहपर 12 बजे आना था, लेकिन देरी की वजह से अब संभावित समय 1 बजे आया. सुबह से ही सोशल मीडिया पर 2point0 Trailer Launch और 2point0 Trailer Day नाम के हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी पहुंचे. यहां फिल्म के मेकर्स समेत अन्य स्टार कास्ट भी शामिल हुए. 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है. यह साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे.

ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है.

वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए. यह टीजर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा. 
 

बता दें, ‘2.0’ में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म ‘2.0’ में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button
Close