Home Sliderखबरे

श्मशान तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के सिरहाने इस तरह खड़ी रहीं दोनों बेटी जान्हवी-ख़ुशी

मुंबई : बॉलीवुड की लिजेंडरी एक्‍ट्रेस श्रीदेवी 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं. फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पहली लेडी सुपरस्‍टार कही जाने वाली श्रीदेवी ने करियर के पीक पर अपनी बेटियों की खातिर एक्‍ट‍िंग से ब्रेक लिया था. उन्होंने कई बार सार्वजनिक तौर पर बताया था कि वो अपनी बेटियों को कितना प्यार करती हैं और उनको लेकर एक आम घरेलू महिला की तरह सपने देखती हैं. 15 साल बाद जब श्रीदेवी ने कमबैक किया तो उन्‍हें सेकेंड इनिंग में भी जबरदस्‍त सफलता मिली. श्रीदेवी बेटी जाह्नवी कपूर के डेब्‍यू से बहुत खुश थीं.

मां के निधन से दुखी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के सिरहाने अपने पापा बोनी के साथ खड़ी नजर आईं. दोनों एकटक माँ को देखते ही रहती . 

sh1

परिजन फूलों से सजे ट्रक में पार्थिव शरीर को लेकर श्‍मशान घाट तक पहुंचे. यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. ट्रक में बेटियों, पति बोनी कपूर के साथ ही अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और परिवार के दूसरे लोग भी मौजूद थे.

sh5

बता दें कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी करण जौहर की फिल्‍म धड़क से डेब्‍यू करने जा रही हैं. वो मां की मौत से सदमे में हैं. खुशी का भी रो-रोकर बुरा हाल है. मां श्रीदेवी से बिछड़ने का गम साफ नजर आ रहा था.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा : आखिरी बार दुल्हन की तरह सजीं रूप की रानी ,तिरंगे से लिपटा पार्थिव शरीर

sh3

अंतिम संस्कार से पहले श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटकर श्मशान गृह तक लाया गया था.

sridevi-1

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा देखने के लिए प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा था.बॉलीवुड के कई सितारे भी श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे.श्रीदेवी के साथ काम करने वाले एक्टर्स और उनके परिवार के लगभग सभी करीबी श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

Related Articles

Back to top button
Close