Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा : आखिरी बार दुल्हन की तरह सजीं रूप की रानी ,तिरंगे से लिपटा पार्थिव शरीर

नई दिल्ली: श्रीदेवी का अंतिम सफर शुरू हो चुका है और उनके साथ अपार जनसमूह भी है. अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से हो रहा है. सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर ले जाया जा रहा है. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार हैं. वाहन के साथ श्रीदेवी के हजारों फैन चल रहे हैं. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार साढ़े तीन बजे किया जाएगा.

sridevi-funeral_ 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में पहुंच चुका है. एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स मौके पर मौजूद हैं. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी यहां पहुंच रहे हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बैरिकेट्स लगाए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर और अरबाज खान सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच चुके हैं. सोनम कपूर कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आईं.

s11

मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.

sridevi-1

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी.

Related Articles

Back to top button
Close