उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, तीन लोगों की मौत

कानपुर, 15 अप्रैल (हि.स.)। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की साढ़ चौकी के ठीक सामने दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी। ट्राली के नीचे दबकर दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन इलाकाई लोगों ने पुलिस की सहायता से घायलों को भीतरगांव सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर घायलों का इलाज जारी है।

लखनऊ में उर्दू यूनिवर्सिटी के लिए योगी सरकार दे सकती है जमीन

करौली गांव निवासी जगपाल भदौरिया ने नया ट्रैक्टर खरीदा था और शनिवार गांव के करीब 25 से 30 लोगों को लेकर ट्रैक्टर से कुढ़नी हनुमान मन्दिर से दर्शन करके लौट रहे थे। जैसे ही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली साढ़ चौकी के ठीक सामने पहुंची थी कि ट्रैक्टर चालक छोटे बऊआ तेज रफ्तार होने के चलते स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्राली पलट गई। हादसे के बाद चालक भाग निकला।

ट्राली के नीचे दबी महिलाएं व बच्चों की चीख सुन चौकी पुलिस व इलाकाई लोगों ने ट्राली का गेट खोलकर किसी तरह घायलों को बाहर निकला और 108 एम्बुलेंस व प्राइवेट साधनों से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने कुंती देवी (55) व मिथलेश (50) के साथ एक अन्य की मृत घोषित कर दिया। हादसे में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायलों को हैलेट रेफर करते हुए मामूली रूप से घायलो का इलाज शुरू कर दिया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Close