खबरेबिहारराज्य

पति की गंदी हरकत से परेशान पत्नी पहुंची थाने, बोली- नहीं मानूंगी ………

बेगूसराय/न्यूज़ डेस्क

सनकी पति की गंदी हरकतों से परेशान पत्नी ने महिला थाने में गुहार लगाई कि मेरा पति दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है और बात नहीं मानने पर पीटता है।…

पटना । महिला रोती हुई महिला थाने पहुंची और उसने जो बताया उसे सुनकर पति-पत्नी के रिश्ते से लोगों का भरोसा ही उठ जाएगा। बेगूसराय जिले की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है कि वह  दूसरे मर्दों से संबंध बनाने का दबाव बनाता है और बात नहीं मानने पर पिटाई करता है।   

बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आबिदा (बदला हुआ  नाम) ने बताया कि पिछले एक साल से उसका पति दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। पीड़िता के मुताबिक वृहस्पतिवार को फिर पति एक गैर मर्द के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा और जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी।  

जानकारी के मुताबिक आबिदा और मोहम्‍मद शाहबाज की शादी एक साल आठ महीने पहले  हुई थी। पति शाहबाज मुंबई मे कंटेनर चलाने का काम करता है और आबिदा गांव में रहती है। लेकिन, जब कभी शाहबाज घर पहुंचता है तो साथ में किसी न किसी दोस्त को साथ लेकर आता है और पत्नी को उसके साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर करता है। 

पीड़िता ने बताया कि वह किसी और से संबंध बनाने को कभी तैयार नहीं हुई और जब भी ऐसी स्थिति आती है तो वह मायके चली जाती है। पीड़िता के अनुसार इस संबंध में कई बार पंचायत में भी शिकायत की गई पर पंचायत हर बार इस मामले मे हस्तक्षेप कर मामले को शांत करा देती है। 
पति की इस आदत से मजबूर होकर पीड़िता महिला थाने पहुंची और पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है। 

Related Articles

Back to top button
Close